Latest News

सेक्स से इनकार करने पर आंटी ने भतीजे को बनाया नामर्द

मुंबई: मोरेगांव में रहने वाले एक 30 वर्षीय व्यक्ति को उसकी आंटी ने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर चाकू मार दिया। पुलिस के अनुसार पीड़ित जीतेंद्र शादीशुदा है तथा दो बच्चों का पिता है। पुलिस के अनुसार उसकी गत वर्ष अक्टूबर में अपनी आंटी रीना से मुलाकात हुई थी। जिसके बाद दोनों में अवैध संबंध बन गए थे।
सब-इंस्पेक्टर सुनील जाधव के मुताबिक, 3  महीने तक जितेंद्र का रीना के साथ अवैध संबंध बना रहा। रीना की भी शादी हो चुकी थी। जितेंद्र की पत्नी को उसके इस संबंध की भनक लग गई थी, जिसके बाद जितेंद्र वापस मुंबई लौट आया। ९ सितंबर को रीना भी भोपाल से मुंबई आ गई। यहां आकर रीना ने जितेंद्र से कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उसके साथ रहने आई है।
पुलिस के अनुसार जितेंद्र ने अपनी पत्नी को रीना को घर में रखने के लिए तैयार कर लिया। इस बात के लिए राजी कर लिया कि वह रीना को घर में रहने दे। जितेंद्र की पत्नी की अनुपस्थिति में जितेंद्र और रीना शारीरिक संबंध बनाते। रविवार को भी रीना जितेंद्र को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कह रही थी जिसे जितेंद्र मानने से इनकार कर दिया।
जितेंद्र की मनाही से नाराज होकर रीना ने कथित तौर पर एक ब्लेड उठाकर जितेंद्र के गुप्तांग को काट दिया। साथ ही कथित तौर पर जितेंद्र के पेट और पीठ पर चाकू से वार किया। अंजलि जब घर लौटकर आई तो उसने अपने पति को बेहोशी की हालत में फर्श पर पड़ा हुआ पाया। अंजलि ने ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने रीना को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि हमने रीना को हत्या करने की कोशिश के लिए दफा ३०७ के तहत गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है। उसे वासी कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस हिरासत में रखा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

GanaDesh News - Online Portal - Copyright : Bhavya Communications

Blogger द्वारा संचालित.