Latest News

रांची विधायक सीपी सिंह की नाव मझधार में,कई हेवीवेट कैंडिडेंटों भाजपा की सूची में

रांची : राजधानी रांची सीट के लिए बीजेपी के कई हैवीवेट कैंडिडेंटों ने दावेदारी ठोंकी है. पार्टी सूत्रों के अनुसार सीएम रघुवर दास भी दो सीटों से चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसके लिए सीएम भी सेफ सीट की तलाश में हैं. सेकेंड सेफ सीट के लिए पहला ऑप्शन रांची और दूसरा ऑप्शन धनबाद को रखा है.
इसके अलावा संजीव विजयवर्गीय, परमा सिंह, सत्यनारायण सिंह, संदीप वर्मा, भानू जालान, आदित्य साहू, रमेश पुष्कर, प्रतुल शाहदेव और प्रदीप वर्मा के नामों की भी चर्चा है. ऐसे में नगर विकास मंत्री सह रांची विधायक सीपी सिंह की नाव मझधार में नजर आ रही है.
सर्वे रिर्पोट के अनुसार रांची नें चाहिए नया सेवा
भाजपा के आठ सर्वे रिर्पोट के अनुसार यह बात सामने आ चुकी है कि पार्टी और मतदाताओं का एक बड़ा वर्ग रांची में नया चेहरा देखना चाहता है. पार्टी सूत्रों के अनुसार सीपी सिंह को पार्टी के अंदर कोई नई जिम्मेदारी दी जा सकती है. सीपी सिंह 1996 से लगातार रांची के विधायक रहे हैं. रिर्पोट के अनुसार सीपी सिंह कुछ विशेष उपलब्धि हासिल नहीं कर पाए हैं. इस कारण पार्टी रांची सीट से नया चेहरा उतारना चाह रही है.
परमा सिंह भी हो सकते हैं रांची से कैंडिडेट

वैसे तो रांची सीट से कई नामों की चर्चा है, लेकिन इसमें परमा सिंह आगे चल रहे हैं. वजह यह भी है कि परमा सिंह के केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के साथ बेहतर संबंध है. इस वजह से परमा सिंह आरआरडीए अध्यक्ष भी बने है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

GanaDesh News - Online Portal - Copyright : Bhavya Communications

Blogger द्वारा संचालित.