Latest News

सुशांत सिंह मामले में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा- रिया को ड्रग्स मामले में फंसाया जा रहा

दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक जेल में बंद है. इसे लेकर बिहार में रानजीति शुरू हो चुकी है. हाल ही में पश्चिम बंगाल कांग्रेस की कमान संभालने वाले अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि रिया निर्दोष है, रिया को ड्रग्स मामले में फंसाया जा रहा है, रिया को बिहार चुनाव कि वजह से बलि का बकरा बनाया जा रहा है.

इससे पहले भी अधीर रंजन चौधरी ने कहा था, “बीजेपी आगामी बिहार चुनावों के लिए एक प्रमुख राजनीतिक ट्रम्प कार्ड के रूप में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले का इस्तेमाल कर रही है. रिया चक्रवर्ती को बिना सबूत के विभिन्न आरोपों के तहत सताया जा रहा है. वे यह दर्शाने की कोशिश कर रहे हैं कि केवल बीजेपी ही बिहार के लोगों को न्याय दिला सकती है.”बता दें कि इससे पहले अपने ट्वीट में उन्होंने रिया चक्रवर्ती की मीडिया ट्रायल की निंदा की थी. उन्होंने लिखा था, “रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, देश की सेवा की है. रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं. सुशांत राजपूत के लिए न्याय को एक बिहारी के लिए न्याय के तौर पर पेश नहीं करना चाहिए. रिया के पिता भी अपनी बच्ची के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं. मीडिया ट्रायल हमारी न्यायिक व्यवस्था के लिए अशुभ है. सभी के लिए न्याय हमारे संविधान का बुनियादी सार है."

रिया ने किए अहम खुलासे

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया है. इन सभी से पूछताछ जारी है. पूछताछ के दौरान रिया ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम बताया है, जिनमें से तीन लोगों के नाम सबके सामने आए हैं. इनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल है.


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

GanaDesh News - Online Portal - Copyright : Bhavya Communications

Blogger द्वारा संचालित.